Take a fresh look at your lifestyle.

खूंटी में 6 नाबालिग लड़कियों का अगवा कर 2 के साथ दुष्‍कर्म

0 20

Khunti: झारखंड के खूंटी जिले से खौफजदा करने वाली खबर है. यहां मेला घूमने गयी 6 लड़कियों में से 2 के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना बुधवार शाम की है. सभी 6 लड़कियां मकर संक्रांति पर रंगरोड़ी मेला देखकर वापस अपने घर फूदी गांव लौट रही थीं. कुछ लड़कों ने लड़कियों को अकेला देख पकड़ लिया. इसी बीच 2 लड़कियां वहां से भागने में सफल रही. जबकि 4 लड़कियों को लड़कों ने पकड़ लिया और हातूदामी गांव ले गए. वहां एक घर में लड़कों ने लड़कियों के साथ दुष्कर्म किया.

लड़कियों की उम्र 12 से 15 साल के बीच की है और सभी पांचवीं-छठवीं कक्षा में पढ़ती हैं. पीड़िताओं ने बताया कि वह सभी मेला देखकर लौट रहीं थीं. रास्ते में तीन बाइकों पर सवार 6 लड़के आए और अपने साथ ले गए. इनमें से एक आरोपी, लड़कियों के साथ ही पढ़ता है जबकि बाकियों की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस ने पीड़िताओं से पूछताछ करने के बाद उन्हें मेडिकल के लिए भेजा है.

पुलिस ने बताया कि सभी नाबालिग बच्चियों का बयान दर्ज किया गया है. वे सभी बेहद डरी हुई हैं. इनमें कई लड़कियों के चेहरे पर नोच-खरोंच के निशान हैं. ये सभी पढ़ने में मेधावी और हॉकी की खिलाड़ी हैं. पुलिस के मुताबिक छह लड़कों ने इन बच्चियों के साथ जबर्दस्‍ती की है. अंधेरे के कारण कुछ बच्चियां अपनी इज्‍जत बचाने में सफल रहीं.

घटना के बाद पूरे गांव में आक्रोश है. लोग ग्राम पंचायत के मु‍ख‍िया के घर पर जुटे हैं. घटना से आक्रोशित सैकड़ों लोग मामले को लेकर पंचायत कर रहे हैं. खूंटी पुलिस सामूहिक दुष्‍कर्म के इस शर्मनाक घटना की जांच में जुटी है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.