मुम्बई में 53 पत्रकार कोरोना पॉजिटिव

by

Mumbai: बृहन्मुंबई नगर निगम ने बताया कि मुंबई में 53 पत्रकारों में कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है सभी को क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है. फील्ड में काम कर रहे 171 लोगों का कोरोना टेस्ट लिया गया था, जिसमें फोटोग्राफर्स, कैमरामैन और रिपोर्टर्स शामिल थे.

मुम्बई में सिर्फ एक दिन की रिपोर्ट में कोरोना की चपेट में 53 मीडियाकर्मी आ गए हैं. मीडियाकर्मियों के आने से देश भर के मीडिया संस्थानों में हड़कंप मच गया है. कोरोना संक्रमित मीडियाकर्मियों में टीवी रिपोर्टर, कैमरामैन और प्रिंट फोटोग्राफर शामिल हैं. चौकाने वाली बात यह है कि 99% लोगों में कोई लक्षण ही नहीं दिखा.

सभी मीडियाकर्मी अलग अलग मीडिया चैनल में कार्यरत है. कोरोना से जुड़ी हर ख़बर, जानकरी को दर्शकों तक पहुंचा रहे थे

वहीं, स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने बताया कि पिछले 24 घंटों में देशभर में 1553 नए मामले दर्ज किए गए हैंल और 36 लोगों की मौत हो चुकी है। इस तरह पूरे देश में अब तक कोरोना के कुल 17265 मामले सामने आ चुके हैं. पिछले 24 घंटों में कोरोना से 36 लोगों की मौत हो चुकी है.

वहीं, राजस्थान में आज 57 नए मामले सामने आए हैं और दो लोगों की मौत हो गई है। इनमें से 43 जयपुर से हैं। जोधपुर से 6 और 3 मामले कोटा में सामने आए हैं। राज्य में मरीजों की संख्या 1,535 हो गई है और 25 लोगों की मौत हो गई है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.