Take a fresh look at your lifestyle.

400 अक्षरों में ख़बरों का जखीरा लाया शार्ट न्यूज़ एप टी-ब्रेक (T-Break)

0 0

T-Break अपने आप में ऐसा पहला मोबाइल न्यूज़ ऐप्लिकेशन है जो ‘थोड़ा ही काफी है’ टैग लाइन के साथ देश दुनिया की सारी महत्वपूर्ण ख़बरों को महज 400 अक्षरों में समझाने की कोशिश करता है। T-Break एप पर तथ्यपूर्ण ख़बरों को देखा जा सकता है। एप पर प्रकाशित सभी खबरें पूरी तरह निष्पक्ष और पारदर्शी सोर्सेस से प्राप्त की जाती है। हिंदी व अंग्रेजी भाषा में जारी हुए इस असाधारण एप पर वीडियो कंटेंट की कैटेगरी भी उपलब्ध है। खास बात यह है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब पर चलने वाली ट्रेंडिंग व यूनिक ख़बरों को भी सीधे T-Break एप के माध्यम से देखा जा सकता है। T-Break पर My Feed या मेरी फीड सेक्शन में जाकर, राजनीति, खेल, मनोरंजन, अजब गजब जैसी कैटेगरी में अपनी पसंदीदा कैटेगरी का चुनाव कर आप अपनी मन पसंद ख़बरों का आनंद उठा सकते हैं।

थोड़ा ही काफी है के साथ T-Break का मकसद कम से कम समय में रीजनल, नेशनल व इंटरनेशनल ख़बरों से अपडेट रखना है। इसका आसान यूजर इंटरफ़ेस आपको वीडियो-नॉन वीडियो कटेंट का एक अलग अनुभव प्रदान करता है। एप्लीकेशन लॉन्चिंग के मौके पर T-Break एप के को-फाउंडर अतुल मालिकराम ने कहा कि “यह देश का ऐसा पहला न्यूज़ फीड ऐप है जो यूजर से किसी प्रकार का ऐक्सेस नहीं मांगता, यह आपसे कांटेक्ट डिटेल्स, मेल वगैहरा की जानकारियां मांगे बगैर सीधा ख़बरों से रूबरू कराता है.”

T-Break की विशेषताओं का जिक्र करें तो यह हिंदी अंग्रेजी भाषा में ख़बरों को संक्षिप्त रूप में पेश करता है। इस समाचार एप पर खेल, बॉलीवुड, हॉलीवुड से लेकर केंद्र व राज्य सरकारों की गतिविधियों समेत अंतराष्ट्रीय स्तर पर हो रही सारी हलचल से जुड़ी हर खबर का संक्षिप्त रूप देखने को मिलता है। यह एक निजी न्यूज़ ऐप है जो महज 400 शब्दों में ख़बरों का आदान प्रदान करता है. हिंदी और अंग्रेज़ी ख़बरें एक ही ऐप पर उपलब्ध हैं, जिसके लिए सेटिंग्स में जाकर भाषा बदल सकते हैं. T-Break पर किसी भी खबर के मूल सोर्स का जिक्र भी होता है. ताकि आप पूरी खबर एक टैब पर ही पढ़ सकें। यहाँ देश विदेश के बड़े विश्वस्नीय पब्लिकेशन से ली गयी जानकारियां उपलब्ध होती है, जो पाठक को भ्रमित होने से रोकता है।

T-Break फेसबुक, व्हॉट्सऐप, ई-मेल जैसे कई प्लेटफॉर्म्स के ज़रिए ख़बरों को आसानी से शेयर करने में मदद करता है। फेसबुक : https://www.facebook.com/

T-Break, ट्विटर: https://twitter.com/T-Break, वेब:  http://www.T-Break.in

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.