कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय बुंडू की 28 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव

by

Ranchi: झारखंड में लड़कियों के आवासीय सरकारी स्‍कूल की 28 छात्राएं कोरोना वायरस की संक्रमित पाई गई हैं. जाकनारी के अनुसार कोरोना पॉजिटिव पाई गई सभी छात्राएं रांची जिले के बुंडू स्थित कस्‍तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय की हैं. बताया जाता है कि स्कूल का एक गार्ड भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके साथ ही आवासीय स्‍कूल स्कूल में कुल 29 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. यहां के कोरोना के मामले सामने आने के बाद स्कूल के छात्रावास को सील कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार स्कूल की चार छात्राओं में कोरोना के लक्षण पाया गया था. शिकायत के बाद के बाद उनका रैपिड एंटीजेन टेस्ट किया गया. जांच सभी चार छात्राएं पॉजेटिव पाईं गईं थी. इसके बाद गुरुवार को अन्य स्टूडेंटस का भी रैपिड रेंटिडेन टेस्ट किया गया. सूचना के अनुसार 28 बच्चियां कोरोना पॉजेटिव पाई गई हैं.

बुंडू के सीओ राजेश कुमार डुंगडुंग ने सूचना की पुष्टि करते हुए बताया कुछ स्टूडेंट्स में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद उनका टेस्ट करवाया गया था. इसके बाद बुधवार को स्कूल के लगभग 96 छात्राओं का टेस्ट करवाया गया. पॉजिटिव पाई गईं चार स्टूडेंट्स के अलावा गुरुवार को 24 छात्राओं के साथ ही एक गार्ड भी पॉजेटिव पाई है. अब स्कूल में कुल 29 लोग पॉजिटिव हैं. सभी को आईसोलेट कर दिया गया है. छात्रावास सील कर दिया गया है. एक सप्ताह के बाद एक बार फिर सभी का टेस्ट किया जाएगा. उसके बाद आई रिपोर्ट के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.