पश्चिम बंगाल में TMC ऑफिस पर हमले से 2 कार्यकर्ताओं की मौत, हिरासत में लिए गए 6 लोग

by

Kolkata: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दक्षिण दिनाजपुर में मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस (TMC) के ऑफिस पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला किया जिसमें कई टीएमसी के कार्यकर्ता घायल हो गए हैं जिबकी इस हमले में दो कार्यकार्ताओं की मौत भी हो गई. जिले के एसपी देवर्षि दत्ता ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि इस मामले में छह लोगों को हिरासत में लिया गया है, उनसे पूछताछ की जा रही है. एसपी देवर्षि दत्ता के मुताबिक हमले की गहन जांच शुरू कर दी गई है.

इसी दौरान पूर्व वर्धमान में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की भी खबरें सामने आई हैं. बताया जा रहा है कि पूर्व वर्धमान में मंगलवार देर रात बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच खूनी झड़प हुई.

Read Also  झारखंड अनलॉक 3: शॉपिंग मॉल खुलेंगे, सिनेमा-स्‍कूल बंद रहेंगे

इस घटना में बीजेपी के दो कार्यकर्ता घायल हो गए हैं जबकि टीएमसी के कार्यकर्ताओं की भी चोटें आई हैं. राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं के बीच किस बात को लेकर झड़प हुई अभी इसकी जानकारी नहीं है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुड़ गई है. बता दें कि इससे पहले भी बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प की कई घटनाएं सामने आई हैं.

BJP कार्यकर्तओं पर फेंके गए पत्थर

गौरतलब है कि राज्य में विधानसभा चुनाव को लेकर कई बार बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं का एक-दूसरे से सामना हो रहा है. सोमवार को भी कोलकाता में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जब बीजेपी की एक रैली पर पत्थरबाजी हो गई और इसका आरोप टीएमसी के कार्यकर्ताओं पर लगा। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें देखा गया कि बीजेपी की एक रैली में मौजूद कार्यकर्ताओं पर कुछ लोग पथराव कर रहे हैं। पथराव करने वाले लोगों के हाथों में टीएमसी का झंडा है।

Read Also  हेमंत सोरेन अचानक दिल्ली गए राजनीतिक सरगर्मी बढ़ी

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.