रांची हेहल के 120 एकड़ जमीन विवाद मामले में अनिता शर्मा ने मीडिया के सामने आकर कही अपनी बात

by

Ranchi: रांची के हेहल में करीब 120 एकड़ विवादित जमीन में कई आरोप झेल रही अनिता शर्मा शुक्रवार को मीडिया के सामने आईं. अनिता शर्मा ने बताया कि कई मीडिया समूहों के जरिए उनकी जमीन को लेकर अफवाह फैलाया जा रहा है. साथ ही उन्हें  बदनाम करने की कोशिश की जा रही है.

अनिता शर्मा ने अपनी परिवार के सदस्यों  और निजी वकील के मौजूदगी में अपनी बात और दावेदारी को रखने के लिए कई दस्तावेज भी पेश किए. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में कानूनी कार्रवाई के लिए अदालत का दरवाजा भी खटखटाएंगे. बता दें कि रांची के हेहल में 120 एकड़ की प्रॉपर्टी करोडों की है. मीडिया की खबरों में बताया गया कि जो जमीन अनिता शर्मा अपना बता कर बेच रही है, वह उनके परिवार की है ही नहीं. संबंधित जमीन को लेकर गणेश शर्मा और दशरथ शर्मा के पारिवारिक बंटवारे के दस्तावेज का हवाला दिया गया.

खबरों में बताया गया कि देवकी नंदन मिसिर ने इस पूरी जमीन को 1966 में ही दो डीड के जरिए गणेश और दशरथ साहू को बेच दिया था. इसी डीड को फर्जी बताकर प्रशासन की ममद से हेहल के खता नंबर 119 पर कब्जा किया जा रहा है. अनिता शर्मा ने बताया कि इस पूरे मामले को अदालत में ले जाएंगी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.