सारी रात सनेडो

by

धमाकेदार ट्रेलर और थिरकने पर मजूबर कर देने वाले सांग श्ओढ़नीश् को रिलीज़ करने के बाद गुजराती संस्कृति और हसीं. मजाक से भरपूर मनोरंजक फिल्म ष्मेड इन चाइनाष् के निर्माता इसमें एक और तड़का लगाने को तैयार हैं। प्रोड्यूसर दिनेश विजान. जिओ स्टूडियोज आपके गरबा सीज़न को शानदार बनाने के लिए एक और नया लाजवाब सांग श्सनेडो सनेडोश् आज रिलीज़ करने जा रहे हैं।

इस शानदार गाने को सचिन.जिगर की जोड़ी ने संगीत दिया है। मीका सिंह एनिकिता गाँधीए बैनी दयाल और खुद सचिन.जिगर ने इस जोशीले गाने को आवाज़ दी है। यह गाना सनेडों गुजरात के प्रसिद्ध गाने का री.क्रिएटेड वर्जन है जिसे एक प्रसिद्ध गरबा सांग के रूप में जाना जाता है।

जहां ओढ़नी सांग में मौनी और राज एक साथ डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं वहीं सनेडों सांग में मौनी .राजकुमार के इर्द.गिर्द घूमकर उन्हें ख़ुश करने की कोशिश करती दिखाई दे रही हैं। राज फिल्म में मौनी के पति रघु के किरदार में हैं। मौनी लाल कलर की साड़ी में काफी सुन्दर और मोहक दिखाई दें रही हैं। इस लुक में मौनी को बॉलीवुड की सबसे आकर्षित अभिनेत्री के रूप में देखा जा सकता है। इस गाने में मौनी अपने किरदार रुक्मणि और अपने पति रघु के बीच रोमांटिक.मोहक डांस के जरिए बताते हुए नज़र आ रही है।

इस फिल्म के गानों में गुजराती फ्लेवर को ध्यान में रखते हुए मौनी ने शानदार डांस मूव्स किये हैं। मौनी को राज़ के साथ कुछ गरबा स्टेप्स करते भी देखा जाएगा जो कि गुजरात में अपने एक्सप्रेशनए भावनाओं को व्यक्त करने के लिए जाना जाता हैं।

इस सांग के बारे में बात करते हुए सचिन ने कहा ष्मेड इन चाइनाष् गुजरात के एक व्यापारी और उसकी पत्नी की एक छोटी सी कहानी है। इस सांग में न केवल गुजरात की संस्कृति की झलक है बल्कि आधुनिकता भी हैए जो लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती है। जिगर ने कहा यह गाना फिल्म में रघु और उनकी पत्नी के बीच मजाक और प्रेम को दर्शाता है। मूल रूप से वैसे तो सनेडों गुजरात का एक धार्मिक गीत है। यह एक ऐसा गीत है जिसे हर गुजराती जानता है। हमें ख़ुशी है कि हम इसे एक नया स्वरुप देने में कामयाब हुए। उम्मीद है यह गाना लोगों को पसंद आएगा।

मेड इन चाइनाश् को मैडॉक फिल्म्स ने जिओ के एसोसिएशन में प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में आपको बोमन ईरानीए गजराज रावए परेश रावलए सुमीत व्यास भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म को मिखिल मुसाले द्वारा डायरेक्ट किया गया है। यह फिल्म इस दिवाली पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.