प्रीमियम मेन्सवियर ब्रांड ‘सेलेक्‍टेड होमी’ ने सैफ अली खान को ब्रांड एम्‍बेसडर बनाया

by

हाइ रेज इवेंट इमेज: https://we.tl/t-rXrllyWEYv

कैम्‍पेन वीडियो: https://we.tl/t-5nV4lu9eWi

हाइ रेज कैम्‍पेन इमेज: https://we.tl/t-Vbe7ccpAOM

मुंबई:

प्रीमियम यूरोपीय मेन्सवियर ब्रांड, सेलेक्‍टेड होमी, ने सैफ अली खान को भारत में अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया है। परिष्कार और करिश्मे के प्रतीक, सैफ ने सेलेक्‍टेड होमी के ऑटम विंटर 2019 कलेक्‍शन में प्रस्‍तुत की गई स्‍टाईल और सिल्हूट की विस्तृत रेंज में स्‍वयं को पूरी तरह से उतार दिया है।

बारीक एक्‍सप्रेशन और गुणवत्ता पर स्पष्ट रूप से ध्यान देने वाले प्रामाणिक ब्रांड, सेलेक्‍टेड होमी, दो अलग-अलग विचार से – ब्लैक लेबल और व्हाइट लेबल के साथ – संचालित है। यह ब्रांड सुरुचिपूर्ण ग्राहक के लिए पसंद और गुणवत्ता की बेदाग भावना के साथ बेहतर स्‍टाइल प्रदान करता है। कलेक्‍शन फैशन-प्रेमी पुरुषों को आकर्षित करता है, जिनके पास पर्सनल स्‍टाइल की गहरी समझ है। सेलेक्‍टेड होमी के कलेक्शन में सर्वोत्तम क्लासिक्स से लेकर आज के दौर की जरूरी चीजें, जैसे कि प्रमुख स्ट्रीट वियर डेनिम, व्‍यक्‍तिगत पसंद और जरूरत के आधार पर बनाये गये ब्लेजर, जैकेट, पिनस्ट्रैप सूट और सिग्नेचर फुटवियर तक शामिल हैं।

एम्‍बेसडर की घोषणा के बारे में, बेस्‍टसेलर इंडिया के सीईओ और कंट्री हेड, श्री विनीत गौतम ने बताया कि “सेलेक्‍टेड होमी एक ऐसा ब्रांड है जो सस्‍टेनिबिलिटी के मामले में सबसे आगे रहते हुए, भरपूर एस्‍थेटिक्‍स और उच्च गुणवत्ता का प्रतीक बना हुआ है। स्टाइल के साथ अपने व्यक्तित्व को संवारने के इच्छुक पुरुषों की मांग के कारण, भारत में प्रीमियम मेन्सवियर श्रेणी का विकास जारी है और सेलेक्‍टेड होमी इस जरूरत को पूरा करता है। हम बेमिसाल सेलेक्‍टेड होमी मैन के रूप में सैफ अली खान के साथ साझेदारी करके खुश हैं और यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि कैसे यह रिश्ता अपना प्रभाव दिखाता है।”

पार्टनरशिप पर बात करते हुए, सैफ अली खान ने बताया कि “सेलेक्‍टेड होमी मेरे व्यक्तित्व का एक विस्तार है – जो स्‍पष्‍ट, बारीकी से अभिव्‍यक्‍त होने वाला और आकर्षक है! यह ऐसा ब्रांड है, जिसकी अपनी आत्‍मा है, जो  इस पार्टनरशिप को और अधिक अर्थपूर्ण बनाती है। सेलेक्‍टेड होमी हर कलेक्‍शन को हर संभव तरीके से सस्‍टेनेबल बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। इसके लिए, वह सेलेक्‍टेड के प्रॉडक्‍ट बनाने में, डिजाइन और सामग्री के मामले में सकारात्मक बदलाव लाते हुए, फाइबर के सस्‍टेनेबल होने पर भी ध्‍यान देते हैं। मुझे विश्‍वास है कि यह भविष्य के लिए किया गया निवेश है और मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि हमारा सहयोग मिलकर कैसे परिणाम देता है।”

सैफ अली खान ब्रांड के ऑटम विंटर 2019 कैंपेन में शामिल हैं!

https://www.selectedhomme.in/ पर अभी खरीदारी करें।

इंस्टाग्राम और फेसबुक पर @selectedindia के जरिये बातचीत में शामिल हों।

1 thought on “प्रीमियम मेन्सवियर ब्रांड ‘सेलेक्‍टेड होमी’ ने सैफ अली खान को ब्रांड एम्‍बेसडर बनाया”

  1. Wow, this is a superb post. 👍 👍 Thank you very much for sharing such a useful article. This is really informative and impressive for us. We Are Happy Read This Article. Keep sharing! You’ve Visited Our Website Once.

    Reply

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.