Take a fresh look at your lifestyle.

पुलकित सम्राट आखिर किस तरह मनाने वाले हैं अपना बर्थडे!

0 2

पुलकित सम्राट को ऑन स्क्रीन हो या ऑफ़ स्क्रीन, अपने सेन्स ऑफ़ हूयूमर के लिए जाना जाता है। उन्होंने अब तक जो भी किया है उसे बखूबी निभाया है, यहां तक कि फैशन क्रिटिक्स तक को इम्प्रेस करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी, फिर अपने सर्टोरिअल चुनाव के लिए ब्राउनी पॉइंट्स जीतना भी, निश्चित तौर पर उनकी पर्सनालिटी को और अधिक ऊपर उठाता है, और बेशक हम इसे प्यार करते हैं! मिस्टर सम्राट इस समय एक रोल पर हैं! उन्होंने पहले ही अपनी सभी फिल्मों में शानदार परफॉरमेंस से खुद को साबित किया है, और बॉलीवुड में अपने डेब्यू के साथ ही हमारे दिलों में जगह बना ली है!

पागलपंती के प्रमोशन के दौरान, पुलकित ने रंगों और विभिन्न शैलियों के लिए अपने प्यार को खुलकर झलकाया और जब भी उन्होंने कदम रखा, अपने फैशन गेम के साथ नंबर वन ही साबित हुए! पुलकित अपने नए रूप के साथ फिर से हमारा दिल जीतने के लिए तैयार हैं क्योंकि अभिनेता ने ‘ट्रिश के सेट से बीटीएस पिक्चर के साथ अपने अजीब से टैटू की एक झलक शेयर की, जिसे देखना वाकई में दिलचस्प होने वाला है, उन्हें इससे पहले ऐसे किसी अवतार में नहीं देखा गया।

उनकी नयी फिल्म पागलपंती के प्रमोशन के दौरान, ऑनस्क्रीन जोड़ी पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा को दर्शकों व क्रिटिक्स, दोनों खूब सराहना मिली। बिजॉय नम्बेर द्वारा निर्देशित फिल्म ट्रिश के लिए भी उन्होंने एक बिजी शूटिंग शेड्यूल के साथ काम किया। पुलकित 29 दिसंबर को एक साल और बड़े हो जाएंगे और अपनी नई फिल्म के उत्साह के साथ अपने विशेष दिन का जश्न मनाएंगे। सूत्रों की मानें तो पुलकित कोई बिग बैश नहीं करने जा रहे, बल्कि वह इसे निजी ही रखना चाहते हैं, और अपने बिजी शेड्यूल से कुछ समय निकाल, मुंबई में अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ कुछ समय बिताएंगे।

खैर, यह निश्चित तौर पर एक कम महत्वपूर्ण लेकिन चियरफुल बर्थडे की तरह मालूम पड़ रहा है| और हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि उनके स्टोर में हमारे लिए क्या ख़ास है!

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.