कंगना रनौत से मंत्री रामदास अठावले मिले, बोले- ‘मुआवजा दे बीएमसी’

Mumbai: आज शाम केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कंगना रनौत मुलाकात की. इसके बाद केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कंगना चाहती हैं कि तोड़फोड़ की कार्रवाई में उनका जो नुकसान हुआ उसके लिए बीएमसी उन्हें मुआवजा दे.

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा, “मैंने अभिनेत्री कंगना रनौत से एक घंटे तक बात की. मैंने उनको बताया कि आपको मुंबई में डरने की जरूरत नहीं है. मुंबई शिवसेना की भी है, बीजेपी की है, कांग्रेस की है. मुंबई सभी धर्म, जाति और भाषाओं के लोगों की है. यहां सबको रहने का अधिकार है.”

रामदास अठावले ने कहा, “उन्होंने (कंगना) बताया कि मैंने जनवरी में ऑफिस बनाया था अगर दो-तीन इंच बिल्डर ने ज्यादा बनाया था जिसकी मुझे जानकारी नहीं है तो सिर्फ वही तोड़ना चाहिए था. इन्होंने पूरा फर्नीचर, दीवारें सब तोड़ दिया है मेरा भारी नुकसान हुआ है. मुझे मुंबई महानगरपालिका से मुआवजा मिलना चाहिए.”

ऑफिस बनाने में कंगना ने लगा दी थी फिल्‍मों की सारी कमाई

केंद्रीय मंत्री ने कहा, “आप (कंगना रनौत) जब कल आ रही थीं तो BMC को आपको नोटिस देकर तीन-चार दिन और कोर्ट जाने का वक्त देना चाहिए था. कोर्ट ने स्टे तो दे दिया पर BMC ने उसे (ऑफिस) पूरा तोड़ दिया है. उन्होंने बताया कि उन्होंने फिल्मों से जो कमाई की थी वो सारी इसमें लगा दी थी.”

रामदास अठावले ने बताया, “कंगना रनौत ने कहा कि वह राजनीति में दिलचस्पी नहीं रखती हैं, लेकिन समाज में एकता कायम करने में उनकी दिलचस्पी हैं. उन्होंने कहा कि उनकी आगामी फिल्म में वह एक दलित की भूमिका निभा रही हैं और जाति व्यवस्था को समाप्त किया जाना चाहिए.”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.